ऐश्वर्या-अभिषेक ने लाडली आराध्या के बर्थडे पर किया विश, लिखा खास नोट

0 97

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की लाडली आराध्या राय बच्चन (Aaradhya Rai Bachchan) आज, शुक्रवार 12 साल की हो गई हैं। बेटी के बर्थडे के खास मौके पर कपल ने उनपर बेशुमार प्यार लुटाया है। ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आराध्या के बचपन की तस्वीर को शेयर किया है। कपल ने अपनी प्यारी बिटिया को बर्थडे विश करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिखा है।

ऐश्वर्या राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आराध्या संग एक थ्रोबैक सेल्फी शेयर की है। तस्वीर में दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने कैप्शन में लिखा, “मैं तुमसे असीम, बिना शर्त, हमेशा और उससे भी अधिक प्यार करती हूं मेरी प्यारी परी आराध्या तुम मेरे जीवन का पूर्ण प्यार हो। मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं। मेरी आत्मा। 12वां जन्मदिन मुबारक हो, बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान आपको सदैव आशीर्वाद दें। आप जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद। अनमोल प्यार। मुझे तुमसे सबसे ज्यादा प्यार है। आप बेस्ट हैं।” एक्ट्रेस ने कई सारे इमोजीस भी शेयर किए हैं।”

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी बेटी आराध्या संग उनके बचपन की एक क्यूट तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरी लिटिल प्रिंसेस। मैं तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।” ऐश्वर्या और अभिषेक के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी आराध्या को बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने 20 अप्रैल, 2007 को शादी रचाई थी। 2011 में कपल ने बेटी आराध्या का वेलकम किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.