बेटे युग के साथ बालकनी में पंजा लड़ाते दिखे अजय देवगन

0 79

अजय देवगन का बेटा युग अब 13 साल का होने जा रहा है और इस समय पापा के साथ उनकी एक तस्वीर की काफी चर्चा हो रही है। अजय देवगन के साथ उनका लाडला इस तस्वीर में पंजा लड़ाता दिख रहा है। बॉलीवुड के एक्शन हीरो के तौर पर जाने जानेवाले अजय देवगन के लाडले भी कुछ इसी राह पर दिख रहे हैं। अभी से पुशअप्स और फ्लिप वाले वीडियोज़ की वजह से युग काफी चर्चा में रहते हैं। युग के दादा वीरू देवगन भी इंडस्ट्री के नामी स्टंटमैन में से एक रहे हैं और ये गुण उनके बेटे से लेकर पोते तक में खूब दिख रहा है।

अजय देवगन बीच-बीच में अपने बेटे केपुशअप्स और फ्लिप वाले वीडियोज़ शेयर किया करते हैं। आज अजय देवगन ने बेटे को साथ अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें दोनों अपने घर की बालकनी में ग्लास की रेलिंग पर पंजा लड़ाते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में जितना स्वैग पापा अजय देवगन में दिख रहा है, उससे कहीं ज्यादा उनके बेटे युग की आंखों में नजर आ रहा है। यह तस्वीर जितनी खूबसूरत है उतमा ही मजेदार इसका कैप्शन भी लिखा गया है।

अजय देवगन ने बेटे के साथ इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है- अकेली एक लड़ाई जिसे हर बाप हारना चाहता है। दोनों की बॉन्डिंग इस फोटो में जबरदस्त है। अजय देवगन के इस पोस्ट पर कुणा कोहली ने लिखा है- उसके आंखों की इंटेंसिटी खतरनाक है, वो काफी प्यारा है। कुछ लोगों ने दोनों के शानदार बॉन्ड की तारीफ की और कुछ ने कहा है- उसकी आंखों में मां की चमक है, वो नहीं हारेगा।

युग अजय देवगन और काजोल का बेटा अब टीनेज में एंट्री मारने मारने वाला है। आनेवाले सितम्बर को युग 13 साल का हो जाएगा। फ्लिप में और स्टंट्स में अभी से माहिर है युग। पुशअप्स के अलावा फ्री स्टाइल कार्टवील और राफ्टिंग और स्विमिंग में भी खूब दिलचस्पी रखता है। मजेदार ये है कि अजय देवगन के लाडले की तारीफ खुद प्रधानमंत्री मोदी भी कर चुके हैं। दरअसल अजय देवगन ने बेटे के बर्थडे पर युग की एक तस्वीर शेयर करते हुए बधाई दी थी जिसमें वह पौधे लगाते दिख रहे हैं और पीएम मोदी ने इसी बात की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था, ‘मुझे यह देखकर काफी खुशी हुई कि आपके बेटे युग ने अपना बर्थडे वाला दिन प्रकृति को समर्पित कर दिया। इस उम्र में ऐसी जागरूकता सराहनीय है।’

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.