अजय देवगन-तब्बू स्टारर की रोमांटिक फिल्म इस दिन हो रही है रिलीज़

0 44

मुंबई : अजय देवगन इस साल अपनी फिल्मों से धमाका करने वाले हैं। हाल में एक्टर की शैतान और मैदान को ऑडियंस ()audienceकी तरफ से अच्छा रिस्पोंस मिला है। अब ताजा खबरों की माने तो इस जुलाई में अजय, तब्बू, जिमी शेरगिल और सई मांजरेकर स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था रिलीज़ होने वाली है। मेकर्स ने रिलीज़ को लेकर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन फिल्म बन कर तैयार है ऐसे में जुलाई पर विचार किया जा रहा है।

एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्म बनाने वाले नीरज पांडे ने अजय देवगन की फिल्म औरों में कहां दम था का डायरेक्शन किया है। ये एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी आज के दौर पर बेस्ड है। पहले खबरें थीं कि 26 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन अब रिलीज़ डेट आगे बढ़ा कर 5 जुलाई करने की खबर है।

इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि सिंघम अगेन के मेकर्स रिलीज़ आगे बढ़ा सकते हैं। हालांकि, अभी तक कोई अधिकारिक एलान नहीं हुआ है। लेकिन बताया जा रहा है रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बन रही सिंघम अगेन के आखिरी शेड्यूल, सॉंग की शूटिंग अब तक जारी है। शूटिंग के बाद फिल्म को पोस्ट प्रोडक्शन के लिए कितना वक़्त मिलता है इस पर विचार किया जा रहा है। साथ ही 15 अगस्त के मौके पर अल्लू अर्जुन की पुष्पा से भी बचने की कोशिश होगी जिससे दोनों फिल्मों के बिज़नस पर कोई खास असर न पड़े।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन ने पिछले दिनों रिलीज़ हुई हॉरर फिल्म शैतान और स्पोर्ट्स ड्रामा मैदान से ऑडियंस को एंटरटेन किया है। आने वाले दिनों में एक्टर सिंघम अगेन, रेड 2 जैसी फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। सिंघम अगेन की रिलीज़ डेट पर विचार किए जाने की खबर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.