Akshay Kumar:अक्षय कुमार ने मांगे फैंस से आने वाली फिल्म के नाम के लिए सुझाव।

0 375

Akshay Kumar:हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म एक तमिल फिल्म जिगरठण्डा (Jigarthanda) का हिंदी रीमेक हैं। अब अक्षय कुमार के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं।

अक्षय कुमार ने अपने आने वाली नई फिल्म के मुहूर्त का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में उनकी फिल्म की एक्ट्रेस राधिका मैदान नारियल फोड़ते हुए नज़र आ रहीं हैं। आपको बता दें की यह तमिल फिल्म सुरराई पोटरु (Soorarai Pottru) का हिंदी रीमेक होगा। हालाकिं इस फिल्म के हिंदी रीमेक में क्या नाम होगा ये अभी तक फाइनल नहीं हुआ हैं। अक्षय कुमार ने अपने फैंस से इस फिल्म के नाम के सुझाव मांगे हैं।

http://

 

उन्होंने ये वीडियो शेयर करते अक्षय कुमार ने लिखा ‘नारियल तोड़ने के शुभ अवसर और हमारे दिल में एक छोटी सी प्रार्थना के साथ, हम अपनी अभी तक बिना शीर्षक वाली फिल्म का फिल्मांकन शुरू करते हैं। जो सपनों और इसकी शक्ति के बारे में है। यदि आपके पास कोई शीर्षक के सुझाव है, तो साझा करें। साथ ही निश्चित रूप से आपकी शुभकामनाएं भी भेजी।

Also Read:-World Malaria Day:आज मनाया जा रहा है ‘विश्व मलेरिया दिवस’, जानें इसका इतिहास

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.