Twitter accept Elon Musk Offer:आज रात बदल जाएगा Twitter का मालिक,जानिए कितने में लगी बोली..

0 489

टेस्ला CEO एलन मस्क आज रात से ट्विटर के नए मालिक बन सकते है । द वॉल स्ट्रीट जर्नल के मुताबिक एलन मस्क ने इस सोशल मीडिया साइट को खरीदने के लिए जो डील ऱखी थी ।, उस पर ट्विटर फिर से विचार करने लगा है । इस खबर के बीच ट्विटर के शेयर प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 5.3% बढ़ दिये गये है ।

वहीं, ब्लूमबर्ग न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर अपना मालिकाना हक एलन मस्क को देने के लिए Ready हो गया है । रिपोर्ट में कहा गया है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्रांजैक्शन की शर्तों को तय करने पर काम चल रहा है । अगर बातचीत उम्मीद के मुताबिक हो पाती है, तो सोमवार एक डील हो जाएगी ।

हाल ही में ट्विटर को खरीदने के लिए एलन मस्क ने 43 बिलियन डॉलर का ऑफर सामने रखा है । इसको लेकर काफी विवाद हो रहा था । लेकिन, अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर मस्क के साथ ये डील करने की तैयारी में जुट गये है ।

इसका ये मतलब नहीं है कि ट्विटर मस्क के 54.20 डॉलर प्रति शेयर के ऑफर के लिए राजी हो जाएगा । कंपनी इसके लिए मस्क के साथ बातचीत करके और भी ज्यादा अच्छे ऑफर की खोज में है ।बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स ने किया था विरोध

पिछले दिनों ट्विटर बोर्ड ने मस्क की तरफ से कंपनी के टेकओवर को रोकने के लिए ‘प्वॉजन पिल स्ट्रैटेजी’ मानी थी । हालांकि, बोर्ड मेंबर्स का इस डील पर बातचीत के लिए तैयार होना यह बताता है ,कि मस्क ने इस Poison Pill की काट निकाल ली है ।

अभी मस्क के पास 9.2% शेयर हैं। खबर यह भी है कि मस्क ने जब शुक्रवार को कंपनी के कई शेयरहोल्डर्स के साथ निजी तौर पर मीटिंग की, उसके बाद से ही ट्विटर के रवैये में बदलाव हुआ है ।

मस्क हमेशा से कहते आए हैं कि वे फ्रीडम ऑफ स्पीच के पक्ष में है , ट्विटर को खरीदने की अपनी मंशा के पीछे भी उन्होंने यही वजह भी सामने रखी थी । इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फ्रीडम ऑफ स्पीच खतरे में है और वे सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इस बनी रहे।

हालांकि फ्री-स्पीच एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मस्क के इन बयान बिल्कुल लगता है । वे लंबे समय से अपने आलोचकों को धमकाते रहे है ।

Also Read:-Akshay Kumar:अक्षय कुमार ने मांगे फैंस से आने वाली फिल्म के नाम के लिए सुझाव।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.