कूल स्टाइल में आलिया भट्ट ने किया कुछ ऐसा काम, लुक से ज्यादा उनके जेस्चर ने जीता सभी का दिल

0 172

मुंबई. आलिया भट्ट ने स्टारकिड होने के बावजूद बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में वो जगह बनाई है, जिसमें हर कोई उनकी तारीफ करता दिखता है। वहीं न्यू मॉम बनने के बाद वह जिस तरह से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बैलेंस कर रही हैं, वो भी तारीफ के काबिल है। हाल ही में एक्ट्रेस ग्लोबल स्पोर्ट्स पिकलबॉल चैम्पियनशिप में शामिल होने पहुंची, जहां उनका कैजुअल लुक हर किसी का ध्यान खींच रहा था। हालांकि इसी दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिस पर हर किसी का दिल आ गया।

इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि आलिया जितनी सुंदर सामने से दिखती हैं, उतना ही प्यारा उनका दिल भी है। रिसेन्टली वह एक इवेंट में पहुंची थीं और कैजुअल लुक में स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने वाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी। हालांकि, हसीना ने इन कपड़ों को इस तरह से स्टाइल किया था, जिसने उनके लुक में चार चांद लगा दिए।

आलिया ने वाइट कलर की जो ओवरसाइज्ड टी-शर्ट पहनी थी, उसमें राउंड नेकलाइन के साथ हाफ स्लीव्स थीं। वहीं इस टी-शर्ट के एक कोने को उन्होंने लाइट ब्लू कलर की डेनिम जींस में टक किया हुआ था। जो उनक लुक को जबरदस्त स्टाइल दे रहा था। टी-शर्ट पर आलिया की राशि लिखी थी और उसका सिंबल दिख रहा था।

हसीना ने लॉन्ग टी-शर्ट के साथ जिस जींस को कैरी किया था, वो बूटकट पैटर्न में थी। इस तरह की जींस में हाइट बहुत ही बढ़िया दिखती है। वहीं उन्हो्ंने स्ट्रैपी हील्स और हूप ईयररिंग्स से अपना लुक कम्पलीट किया था। लाइट मेकअप और खुले हुए बाल में उनका लुक आउटिंग के लिए भी एकदम परफेक्ट लग रहा था।

आलिया का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह एक बुजुर्ग महिला से बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस महिला का हाथ पकड़कर एक्ट्रेस बकायदा उनसे बात करती हैं और मजाक भी करती हैं। दरअसल, वह वहीं मौजूद एक फोटोग्राफर की मां थीं, जिनसे आलिया बेहद ही प्यार से मिली और फिर उनके साथ तस्वीरें भी क्लिक कराईं। अदाकारा के इस जेस्चर ने हर किसी का दिल जीत लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.