मंडे टेस्ट में ‘द केरल स्टोरी’ की शानदार कमाई, चार दिन में पहुंची 50 करोड़ के करीब

0 96

नई दिल्ली। विपुल शाह और सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरल स्टोरी के बैन की डिमांड लगातार उठ रही है। फिल्म अपने टीजर और ट्रेलर रिलीज से ही विवादों में घिरी हुई है। हालांकि, इस बीच फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है।

द केरल स्टोरी भारी बवाल के बीच 5 मई को रिलीज कर दी गई। कहानी के कारण फिल्म पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार हो गई। यहां तक कि साउथ के कुछ राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग भी नहीं होने दी गई। रिलीज के चार दिन बाद भी द केरल स्टोरी को बैन करने की मांग उठ रही है।

इन मुसीबतों के बीच द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर तेजी से कमाई करने की कोशिश कर रही है। रिलीज के चार दिनों के अंदर ही फिल्म अपनी लागत निकालने के पीछे पड़ गई है।

शुक्रवार को रिलीज हुई द केरल स्टोरी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.03 करोड़ के साथ खाता खोला। वहीं, शनिवार को फिल्म ने आगे बढ़ते हुए 11.22 करोड़ की कमाई की, जबकि रविवार को TKS ने छलांग लगाई और 16 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया।

द केरल स्टोरी ने तीन दिनों में ही डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 35.25 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया। वहीं, मंडे टेस्ट की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, द केरल स्टोरी ने 8 मई को लगभग 4.75 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है।

द केरल स्टोरी ने इसके साथ ही चार दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। हालांकि, ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, इनमें फेरबदल हो सकती है।

द केरल स्टोरी में लीड रोल में अदा शर्मा हैं। फिल्म बेहद कम बजट में बनी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुदीप्तो सेन की फिल्म की लागत लगभग 40 करोड़ के करीब है। वहीं, केरल स्टोरी अब तक 40 करोड़ कमा चुकी है यानी फिल्म कुछ ही दिनों में अपना प्रॉफिट भी आराम से निकाल लेगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.