आलिया भट्ट ने ऐसी जींस पहन कराया फोटोशूट जिस से नहीं दिखा बेबी बंप

0 194

मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने स्टारकिड होने के बावजूद अपनी बेहतरीन एक्टिंग से अलग पहचान बनाई है। आज लोग उन्हें उनके काम के कारण जानते हैं। वहीं इन दिनों हसीना बहुत ही हैप्पी फेज में हैं और जल्द ही कपूर परिवार में नन्हे मेहमान की किलकारियां गूंजेगी। अपने इस प्रेग्नेंसी पीरियड में यह बाला एक से बढ़कर एक आउटफिट्स को कैरी कर रही हैं, जिसमें उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आता है। फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन्स के दौरान आलिया के कई लुक्स पसंद किए गए थे। उनका मैटरनिटी फैशन लोगों का दिल जीतता दिखाई दिया था। अब वह अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स में बिजी हैं, जिसे लेकर उन्होंने अपने रिसेन्ट लुक का एक फोटोशूट भी करवाया। इन तस्वीरों में वह बहुत ही स्टाइलिश नजर आ रही थीं।

गर्भवती आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर पिछले दिनों कुछ फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उनके दो लुक सामने आए थे। इस तस्वीर में हसीना क्लासिक शर्ट और एलिवेटेड डेनिम जींस पहने हुए दिख रही है। आलिया के इस लुक को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया ने स्टाइल किया था। वह बेज कलर की शर्ट पहने हुए दिख रही थीं, जिसमें कॉलर डिटेल के साथ रेगुलर फिट थी। फ्रंट पर कंट्रास्ट टच के लिए वाइट बटन्स को ऐड किया गया था। वहीं स्टाइल बढा़ने के लिए उन्होंने फुल स्लीव्स को फोल्ड कर रखा था। हसीना ने अपनी शर्ट को जींस में टक किया हुआ था।

जींस ने खींचा ध्यान
उन्होंने डुअल टोन डेनिम पैंट्स से अपने लुक को कम्पलीट किया था। इस डार्क ब्लू कलर की डेनिम जींस में हाई-राइज वेस्टलाइन के साथ इसकी हेमलाइन को फ्लेयर्ड पैटर्न दिया गया था। वहीं जींस पर लाइट ब्लू कलर के पैचेस को जोड़ा गया था, जिस पर कुछ प्रिंट नजर आ रहा था। यह एक तरह की बैगी जींस थी, जो आलिया को कम्फर्ट का एहसास करा रही थी। उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए गोल्ड हूप ईयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स, पीप-टो ब्लॉक हील्स पहनी थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.