आलिया भट्ट ने बहन को गिफ्ट किए थे दो फ्लैट, अब अपने लिए बांद्रा में खरीदा नया घर, कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश

0 106

मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया अपने काम के साथ अपनी बेटी राहा की देखभाल में लगी हुई हैं। इसके साथ वह इन दिनों घर खरीदने को लेकर चर्चा में हैं। वह लगातार एक के बाद एक कई घर खरीदने को लेकर सुर्खियों में हैं। आलिया ने जहां इसी महीने अपनी बहन शाहीन भट्ट को करोड़ों के दो फ्लैट खरीदकर गिफ्ट किए। वहीं, अब एक बार फिर से वह नया घर खरीदने को लेकर चर्चा में हैं, जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

आलिया भट्ट को लेकर खबर आ रही हैं की उन्होंने बांद्रा वेस्ट में एक और नया घर खरीदा है। इस घर की कीमत 37 करोड़ रुपये है। मनीकंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट की कंपनी द्वारा खरीदा गया अपार्टमेंट 2 हजार 497 वर्ग फुट में फैला हुआ है। उनका ये नया अपार्टमेंट एरियल व्यू को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी लिमिटेड में स्थित है।

रिपोर्ट की मानें तो आलिया का ये नया रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी पर गोल्ड स्ट्रीट मर्केंटाइल कंपनी प्राइवेट लिमिटेड से खरीदी गई थी। एग्रीमेंट 10 अप्रैल, 2023 को रजिस्टर्ड किया गया था और 2.26 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था।

आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को इसी महीने दो नए घर गिफ्ट किए हैं। Zapkey.com के मुताबिक ये 7.68 करोड़ रुपये की कीमत के अपार्टमेंट हैं और मुंबई के एबी नायर रोड जुहू में गीगी अपार्टमेंट में स्थित हैं। शाहीन का पहला घर 1 हजार, 197 वर्ग फुट में फैला हुआ है। वहीं, उनका दूसरा फ्लैट 889.75 वर्ग फुट में है। हालांकि आलिया भट्ट ने अभी तक रिपोर्ट्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.