शाहरुख के साथ ‘जवान’ में नजर नहीं आएंगे अल्लू अर्जुन, जानें किस वजह से किया फिल्म से किनारा

0 76

मुंबई : शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। फिल्म की सफलता के बाद अब फैंस को उनकी आगामी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया था कि इसमें तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, एक ताजा रिपोर्ट्स से फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अल्लू अर्जुन ने शाहरुख की फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट में इसके पीछे की वजह अल्लू के बिजी शेड्यूल को बताया गया है। दरअसल, अल्लू इन दिनों अपनी अपकिंग फिल्म पुष्पा द रूल को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि जवान के मेकर्स ने अल्लू को फिल्म की कहानी भी सुना दी थी, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से बात नहीं बन सकी। बता दें कि पिछले कुछ महीनों से वह अपने किरदार को लेकर काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अल्लू मौजूदा समय में केवल पुष्पा 2 पर ही अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहते हैं। गौरतलब है कि जवान में शाहरुख के अलावा साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और नयनतारा भी नजर आने वाली हैं। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर एटली कर रहे हैं। एटली को मसाला फिल्मों के लिए जाना जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो जवान के बाद शाहरुख जल्द ही फिल्म डंकी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। इससे पहले वह मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, थ्री इडियट्स, संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.