अल्लू अर्जुन की फिल्‍म ‘पुष्पा-2’ ने रिलीज होने से पहले कमाए 160 करोड़

0 40

मुंबई : फिल्म ‘पुष्पा-2’ का टीजर कुछ दिन पहले अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर लॉन्च किया गया था।हालांकि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी लेकिन रिलीज होने से पहले 160 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं ने सैटेलाइट अधिकार टी-सीरीज को बेचकर 60 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके अलावा ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ डील 100 करोड़ में हुई है।

फिल्म को थिएटर में रिलीज करने से पहले ही ओटीटी रिलीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किये जाने की चर्चा है। हालांकि, फिल्म के मेकर्स ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन बताया जा रहा है कि ये डील 100 करोड़ में हुई है।

फिल्म ‘पुष्पा 2-द रूल’ 15 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ बताया जा रहा है। यह भारत की बड़े बजट की फिल्मों में शामिल होने जा रही है। ‘पुष्पा 2-द रूल’ फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ का सीक्वल बनने जा रही है। ‘पुष्पा’ के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। अब हर किसी की नजर इस बात पर है कि ये सीक्वल बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कलेक्शन करेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.