Amaravati Murder Case: अमरावती हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पहले भी दो बार हो चुकी थी हत्या की कोशिश, फिर दिया ऐसा नतीजा

0 324

अमरावती हत्याकांड: अमरावती हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा होता दिख रहा है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने पहले भी दो बार उमेश कोल्हे की हत्या की कोशिश की थी. कोशिश में नाकाम रहने पर आरोपी ने तीसरी बार उमेश का गला रेत कर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में पता चला कि 19 जून को गिरफ्तार आरोपियों में से एक सोहेब खान भूर्या अपने एक साथी के साथ उमेश की हत्या करने गया था, लेकिन उस वक्त वह थोड़ा घबराया हुआ था. इसके बाद 20 तारीख को वह फिर से हत्या करने चला गया, लेकिन उस दिन उमेश रात 9:30 बजे दुकान बंद कर घर जल्दी चला गया था, जिससे वह हत्या को अंजाम नहीं दे सका।

हत्या को 21 जून को अंजाम दिया गया था।

वहीं, तीसरी बार यानि 21 जून को ये 5 लोग एक साथ गए। इनमें से तीन लोग बाइक पर सवार थे और दो लोग उन्हें जानकारी दे रहे थे कि उमेश कहां पहुंच गया है. बता दें, पुलिस ने अमरावती हत्याकांड के मास्टर माइंड को नागपुर से गिरफ्तार किया है. मास्टरमाइंड का नाम इरफान शेख है। इरफान के कहने पर इन आरोपियों ने मिलकर हत्या को अंजाम दिया। कुल मिलाकर इस हत्याकांड के सभी सातों आरोपी अब पुलिस की हिरासत में हैं।

हत्याकांड का मास्टरमाइंड इरफान शेख
मुदासिर अहमद उर्फ ​​सोनू राजा शाकिब्राहिम
शाहरुख पठान उर्फ ​​बादशाह हिदायत खान
अब्दुल तौफीक उर्फ ​​नानू शेख तस्लीम
शोहेब खान उर्फ ​​बुरिया साबिर खान
अतिप रशीद आदिल रशीफ़
डॉ. युसूफ खान बहादुर खान

बता दें, 22 जून को उमेश कोल्हे नाम के 50 साल के शख्स की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़िता एक मेडिकल स्टोर चलाती है, जो नूपुर शर्मा को सपोर्ट करती थी। माना जा रहा है कि हत्या के पीछे नूपुर शर्मा का साथ देना ही वजह है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.