ग्वालियर में नौकरी देकर अमेजन के स्टोर संचालक ने एक विवाहिता के साथ किया दुष्कर्म

0 591

ग्वालियर : अमेजन कंपनी के स्टोर संचालक ने ऑफिस में प्रोडक्ट पैकिंग का काम देकर विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया. साथ ही उसकी न्यूड फोटो-वीडियो भी बनाई। इसके बाद वह इन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अपने ऑफिस में कई बार महिला के साथ दुष्कर्म कर चुका है। घटना दिसंबर 2021 से 22 जनवरी 2022 के बीच तानसेन नगर कार्यालय की है। घटना के बाद बदनामी के डर से महिला चुप रही, लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी। आरोपी ने जब उसे ब्लैकमेल करना शुरू किया तो उसने अपने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद वह अपने पति के साथ ग्वालियर थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है।

यह है पूरा मामला
रेशम मिल निवासी 30 वर्षीय जानवी (बदला हुआ नाम) एक विवाहित महिला है। पति एक निजी कंपनी में काम करता है। घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण महिला नौकरी की तलाश में थी। उसकी मुलाकात कुछ समय पहले श्रीकृष्णा कॉलोनी से तानसेन नगर स्थित अमेजन कंपनी स्टोर के स्थानीय संचालक नितिन जैन से हुई थी। नितिन ने उन्हें अपने तानसेन नगर कार्यालय में उत्पाद पैक करने का काम दिया था। वह दिसंबर 2021 में काम कर रही थी और एक अन्य कर्मचारी कार्यालय में नहीं था। तभी वहां कंपनी के संचालक नितिन जैन आए और उन्हें अकेला देखकर अपने ऑफिस बुलाया। जब वह यहां पहुंची तो आरोपी ने धमकी देकर जबरन दुष्कर्म किया।

VIDEO बनाकर शारीरिक शोषण
वारदात को अंजाम देते हुए आरोपी ने उसकी फोटो और वीडियो भी बना ली और धमकी दी कि अगर उसने मुंह खोला तो उसे बदनाम कर देगा। युवती जब धमकी देकर चुप रही तो आरोपी उसे प्रताड़ित करने लगा। अब जब वह अपने शोषण से परेशान हो गई तो उसने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी के घर पर छापा मारा, जब वह अपने कमरे में सो रहा था। पुलिस ने तुरंत उसे हिरासत में लेकर लॉकअप में भेज दिया। आरोपित से पूछताछ भी शुरू हो गई है। थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि महिला कर्मचारी की शिकायत पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ कर मामले में सुराग जुटाए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.