प्रियंका चोपड़ा संग शादी के बाद अब पछता रहे हैं अमेरिकी सिंगर निक जोनस!

0 44

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी को अब पांच साल हो गए हैं. दोनों ने दिसंबर 2018 में राजस्थान में शादी की थी जो काफी ग्रैंड वेडिंग थी. उन्होंने जोधपुर में एक महल बुक किया था जहां उन्होंने भारतीय रीति-रिवाजों के साथ-साथ क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, इस जोड़े ने भारत में अपनी शादी में 3.5 करोड़ रुपये से अधिक खर्च किए. अब अपनी ग्रैंड वेडिंग को लेकर निक जोनास काफी पछता रहे हैं. उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी ग्रैंड शादी के लेकर बातें की.

हाल ही में निक अपने भाइयों केविन और जो जोनस के साथ एक शो में शामिल हुए. जहां उनसे लाई डिटेक्टर में कई सारे सवाल किए गए. इस दौरान जब निक जोन से पूछा गया कि ‘आपकी शादी के दौरान किसी भी समय, क्या आपको ऐसा महसूस हुआ कि आपने अभी-अभी शादी पूरी की है!’ निक ने जवाब दिया और कहा, ‘हां’ और आगे जोर से हंसते हुए कहा, ‘खासकर बिल देखने के बाद.’ अब निक के इस जबाव से सोशल मीडिया पर अब अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्हें अपनी शादी के बिल पर अफसोस हुआ था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.