आमिर की माँ को आया हार्ट अटैक, इस हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

0 57

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मां जीनत हुसैन को हार्ट अटैक आया है। खबरों में कहा जा रहा है कि जीनत अपने पंचगनी स्थित घर में थीं जब उन्हें मेजर हार्ट अटैक आया। दिवाली के वक़्त पर आमिर अपनी मां के साथ ही थे। मां को हार्ट अटैक आने पर सुपरस्टार तुरंत उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए थे। इस खबर की पुष्टि आमिर खान की PR टीम ने की है।

आमिर की मां को आया हार्ट अटैक: जीनत को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। अस्पताल में भर्ती करवाने के उपरांत से आमिर खान मां के साथ हैं। परिवार के अन्य लोग भी उनसे मिलने गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर की मां की हालत अभी ठीक है। उनके वाइटल स्टेबल हैं और वह ट्रीट्मेन्ट को अच्छा रिस्पॉन्स भी कर रही है। इतना ही नहीं आमिर खान और उनका परिवार इस बात का पूरा ध्यान रख रहा है कि इस बारे में पब्लिक में कोई जानकारी ना जाए।

आमिर खान पिछली बार करण जौहर के चैट शो में दिखाई दिए थे। कॉफी विद करण सीजन 7 में आमिर, करीना कपूर के साथ आए हुए थे। उन्होंने बोला था कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि उन्होंने अपने परिवार के साथ अधिक वक़्त नहीं बिताया। उन्होंने कहा था कि अब वह अपनी मां और बच्चों के साथ वक़्त बिताते की भरपूर प्रयास कर रहे हैं। अब वह अपनी जिंदगी में परिवार और रिश्तों को महत्व दे रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.