अमृतसर एयरपोर्ट से अमृतपाल सिंह की पत्नी को किया गिरफ्तार , लंदन भागने की थी तैयारी

0 99

अमृतसर : अमृतपाल सिंह को पंजाब पुलिस 18 मार्च से ही तलाश कर रही है। इसी बीच अमृतपाल सिंह की पत्नी को इमिग्रेशन ने अमृतसर एयरपोर्ट पर रोक लिया। उन्हें रोकने के बाद पूछताछ की जा रही है। इसी बीच पंजाब पुलिस ने स्पष्ट किया है कि पुलिस ने उन्हें अब तक हिरासत में नहीं लिया है। जानकारी के मुताबिक उनको चेकइन करते समय रोका गया। इसके बाद पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है।

जानकारी के मुताबिक किरणदीप सुबह 11:40 बजे अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। वह 1 बजे की फ्लाइट से लंदन जाने वाली थीं। लिस्ट में नाम देखे जाने के बाद इमिग्रेशन ने उन्हें रोक लिया और पूछताछ शुरू कर दी। इसकी जानकारी सुरक्षा एजेंसियों को भी दे दी गई है। बता दें कि पिछले साल ही अमृतपाल और किरणदीप कौर की शादी हुई थी। बताया जाता है कि किरणदीप सिं आतंकी संगठन बब्बर खालसा के निकट सहती हैं।

किरणदीप कौर ऑनलाइन ही किसी संस्था के लिए काम करती है। उसका परिवार मूल रूप से जालंधर का ही रहने वाला है, लेकिन कुछ दशक पहले लंदन में बस गया था। खबर के मुताबिक किरणदीप अपने परिजनों के पास ही लंदन जाने की कोशिश में थी। किरणदीप ने पिछले दिनों कहा था कि यह वक्त अमृतपाल सिंह का साथ देने का है और वह पीछे नहीं हटेंगी।

किरणदीप सिंह की उम्र लगभग 28 साल है। वह एनआरआई हैं। हालांकि किरणदीप ने शादी के बाद कहा था कि वह अमृतपाल सिंह के साथ पंजाब में रहेंगी। अब पुलिस भगोड़े अमृतपाल के बारे में किरणदीप से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अमृतपाल की मां से भी पूछताछ की थी। किरणदीप कौर पुलिस के शक के घेरे में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.