कानपुर में गजब दबंगई! गया था मछली पकड़ने और हसिए से काट दिया युवक का कान

0 27

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में अभी कुछ दिनों पहले ही शराब के लिए पैसे ना देने पर बाबू पुरवा इलाके में एक दोस्त ने दोस्त का कान काट लिया था. यह घटना हुई अभी कुछ ही महीने बीते थे कि एक ऐसी ही दूसरी घटना सामने आई. नहर में मछली पकड़ने के विवाद के बाद दबंग आरोपी ने एक युवक का हंसीऐ से कान काट दिया. इस जघन्य घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

कानपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर नरवल गांव में नहर में मछली पकड़ते समय हुए विवाद में युवक ने दूसरे युवक के हंसिया से मार कर कान काट दिया. इस वार से घायल युवक का कान कट कर अलग हो गया है. इसके बाद पीड़ित के परिजन घायल को लेकर कानपुर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उसका इलाज चल रहा है. अभी दो दिन अस्पताल मे भर्ती रहने के बाद आज स्थानीय थाने में शिकायत करने युवक पहुंचा था. युवक ने घटना के बारे में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह नहर में मछली पकड़ रहा था.

दबंगई दिखाने लगा आरोपी

इसी बीच गांव के ही रामनरेश ने दबंगई दिखाते हुए उसे वहां से भाग जाने को कहा जिस पर जो वह नहीं भागा. पीड़ित ने बताया की आरोपी हाथ में हसिया लिए हुए था. जिससे उसने उसके ऊपर हमला कर दिया और सिर पर हसीए से कई वार करे. उसके वार से कान कट कर गिर गया. पीड़ित के परिजनों ने बताया कि रामनरेश गांव में दबंगई करता है.

मछली पकड़ने को लेकर हुआ विवाद

घटना में मिली जानकारी के अनुसार साढ़ थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर नरवल गांव निवासी संतोष ने बताया कि अभी राम गंगा नहर में पानी नहीं है. कहीं-कहीं पानी भरा हुआ है. जिसमें बहुत से लोग मछली पकड़ रहे थे. तभी वहां गांव का ही राम नरेश आ गया और उसने कहा यहां कोई मछली नहीं पकड़ेगा. इसी बात को लेकर उसने हाथ में लिए हसिया से उसके सिर पर वार कर दिया जिससे उसका कान कट गया और वह बेहोश हो गया. दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद वह थाने में लिखित शिकायत देने पहुंचा. वहीं पुलिस ने मामले की जांच के लिए आरोपी रामनरेश को थाने पूछताछ के लिए बुलाया लेकिन वह मौके से फरार हो गया. इसके बाद से आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.