हाईस्कूल टॉपर प्राची निगम से प्रियंका गांधी ने की बात, धैर्य से काम लेने की दी सलाह

0 50

नई दिल्ली: यूपी बोर्ड की हाई स्कूल की परीक्षा टॉप करने वाली सीतापुर की प्राची निगम से प्रियंका गांधी ने फ़ोन पर बात की. प्रियंका गांधी ने प्राची को साहस और धैर्य से काम लेने की सलाह दी. बता दें कि हार्मोंस को लेकर सोशल मीडिया पर प्राची को ट्रोल किया गया था.

बता दें कि प्राची निगम ने जब हाई स्कूल बोर्ड परीक्षा में यूपी टॉप किया था तो सोशल मीडिया पर उनके चेहरे को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था. हालांकि काफी लोगों ने प्राची निगम के समर्थन में खड़े हो गए और ट्रोलर्स को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दिया.

प्राची निगम ने किया टॉप
प्राची यूपी के सीतापुर जिले की सीता बाल विद्या इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं. उन्होंने हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा में 600 में से 591 नंबर लाकर प्रदेश टॉप किया. जिसके बाद से वह सुर्खियों में आ गईं. वहीं प्राची की फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनके फेशियल हेयर की वजह से ट्रोल किया तो इस मुद्दे पर चर्चा शुरु हो गई.

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
वहीं प्राची ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनके परिवार, शिक्षकों या दोस्तों ने कभी भी उनके अपीयरेंस को लेकर कुछ नहीं कहा. प्राची ने कहा कि मैंने भी इस पर कभी विचार नहीं किया. उन्होंने कहा कि रिजल्ट के बाद जब मेरी तस्वीर सामने आई तो लोगों ने मुझे ट्रोल किया. लेकिन मुझे इस बात की खुशी है कि मेरी सफलता ही अब मेरी पहचान है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.