महाठग सुकेश चंद्रशेखर का एक और लेटर बम, जेल में बताया जान का खतरा, LG से मदद की लगाई गुहार

0 32

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) के एक नए लेटर से एक बार फिर राजनीतिक भूचाल मच गया है। LG से खुद की जान को खतरा बताते हुए खुद को दिल्ली से बाहर की किसी जेल में स्थानांतरित करने की मांग की है। दिल्ली के उपराज्यपाल (Lieutenant Governor of Delhi) के नाम लिखे इस पत्र में सुकेश ने तिहाड़ जेल (Tihar Jail) प्रशासन पर उसे और उसकी पत्नी दोनों को परेशान करने का आरोप लगाया है। फिलहाल कई दिनों से सुकेश चंद्रशेखर का मामला गंभीर होता जा रहा है। सुकेश चंद्रशेखर के वकील के जरिए यह पत्र सामने आया है।

LG विनय कुमार सक्सेना के नाम लिखे गए पत्र में सुकेश ने लिखा कि जेल की सुरक्षा में अंदर तैनात जवान उसे मारते पीटते हैं। इसलिए LG को जल्द से जल्द उसकी ये मांग पूरी करना चाहिए। ताकि उसकी जान पर मंडरा रहा खतरा टल सके। उसने अपनी पत्नी को भी दूसरे जेल में भेजने के लिए मांग की है। गौरतलब है कि इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल को तीसरी चिट्ठी लिखी थी जिसमें उसने एक बार फिर आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि अगर वो महाठग है तो सत्येन्द्र जैन ने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए थे।

बता दें कि जेल प्रशासन पर ऐसे आरोप वह उसी जेल में रह कर लगा रहा है, जिसके अंदर से कभी वो लगातार रैकेट चला रहा था। उस पर फोर्टिस हेल्थकेयर और रैनबैक्सी लैब के पूर्व प्रमोटरों शिविंदर और मलविंदर सिंह के परिवार से जेल परिसर में 200 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप भी लग चुका है। फिलहाल उसके एक और नए लेटर से हंगामा मचा हुआ है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.