जम्मू-कश्मीर के नेशनल हाईवे पर भयंकर हादसा, बस की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत, 17 घायल

0 31

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) कि एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के सांबा (Samba) में जम्मू-पठानकोट नेशनल हाईवे पर दो बसों की भयंकर टक्कर (Bus Collission) में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, वहीं लोग 17 घायल हैं। मिली जानकारी के अनुसार इन मृतकों में एक 13 साल की बच्ची भी है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इन घायलों में फिलहाल 7 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक उक्त दोनों ही बसें जिनका नंबर JK02AP/5095 और UP14FT/3267 है, ये दोनों ही कठुआ की तरफ जा रही थीं। वहीं मामले पर सांबा पुलिस ने बताया कि जम्मू से कठुआ के लिए जा रही एक स्थानीय बस और जम्मू से हरिद्वार के लिए एक अन्य बस आपस में ही टकरा गई। देखने से समझ में आता है कि, दोनों बसों को काफी नुकसान हुआ है। वहीं इसमें से एक बस के तो परखच्चे भी उड़ गए हैं। फिलहाल, पुलिस ड्राइवरों की सघनता से तलाश कर रही है और घायलों और मृतकों के परिवारवालों से से संपर्क करने की कोशिशों में जुटी है। घटना बीते बुधवार शाम की बतायी जा रही है.

ख़बरों की मानें तो यह दर्दनाक हादसा सांबा शहर के पास जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर चिची माता मंदिर के पास घटित हुआ है। इधर पुलिस के अनुसार गंभीर रूप से घायल 7 लोगों को बाद में जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। ऐसा भी माना जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल, बादसे की वजह सामने नहीं आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.