अयोध्या के एक और संत ने की सपा नेता का सिर कलम करने वाले को इनाम की घोषणा

0 142

आयोध्या: अयोध्या में एक और संत ने रामचरितमानस का अपमान करने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर कलम करने वाले को 21 लाख रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। अयोध्या के हनुमान गढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने यह एलान किया है।

इससे पहले तपस्वी छावनी के परमहंस दास ने मौर्य की जीभ काटने वाले को 500 रुपये इनाम देने की घोषणा की थी। पूर्व मंत्री और सपा नेता मौर्य ने हाल ही में यह आरोप लगाकर विवाद खड़ा कर दिया था कि रामचरितमानस के कुछ छंदों ने समाज के एक वर्ग का अपमान किया है।

परमहंस दास ने मौर्य को पार्टी का महासचिव बनाए जाने पर भी सपा की आलोचना की। उन्होंने कहा, “समाजवादी पार्टी ने स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाय उन्हें पार्टी का महासचिव बना दिया है।” इस दौरान मौर्य ने कहा, “धर्म के नाम पर आदिवासियों, दलितों, पिछड़ों और महिलाओं को अपमानित करने की साजिशों का मैं विरोध करता रहूंगा। जिस तरह कुत्तों के भौंकने से हाथी बेफिक्र रहता है और अपना रास्ता नहीं बदलता, मैं भी अपनी राह नहीं बदलूंगा।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.