माधुरी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल करने वालों पर फूटा जाया बच्चन का गुस्सा

0 93

वर्ष 2007 में आई अमेरिकन सिटकॉम शो द बिग बैंग थ्योरी को लेकर हंगामा मचा हुआ है. दरअसल, इस सीरीज के एक एपिसोड में बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के लिए अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया गया है. साथ ही ऐश्वर्या राय से उनकी तुलना हुई है. अब इस केस को लेकर हंगामा मचा हुआ है. नेटफ्लिक्स को विजय कुमार नाम के पोलिटिकल एनालिस्ट की तरफ से लीगल नोटिस भी भेज दिया गया है. वहीं अब इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन का भी रिएक्शन भी सामने आने लगा है.

जय बच्चन ने क्या कहा?: इस सीरीज में जिस एक्टर कुणाल नय्यर की कही गई बातों पर विवाद होने लगा है, उसको लेकर एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए जया बच्चन ने बोला है कि, “क्या यह आदमी पागल है? बड़ी गंदी जुबान है. उसे पागल खाने भेजने की जरूरत है. उनके परिवार से पूछा जाना चाहिए कि वो इस बारे में क्या सोचते हैं.” बता दें कि जया बच्चन के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने भी इस पर रिएक्ट कर दिया है. उन्होंने यह भी बोला है कि इस एपिसोड के बारे में उन्हें पता नहीं है, इसलिए उन्हें कमेंट नहीं करना चाहिए. हालांकि अगर ऐसा है तो यह बहुत छोटी सोच है.

किस सीन को लेकर हो रहा है विवाद?: दरअसल, ये मामला द बिग बैंग थ्योरी के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड को लेकर बढ़ रहा है. इसके एक सीन में जिम पार्सन्स ऐश्वर्या राय को गरीबों की माधुरी दीक्षित बोलते है, जिसपर अभिनेता कुणाल नय्यर ऐश्वर्या को देवी बता देते है और फिर उनसे तुलना करते हुए माधुरी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करते हैं. खबरों का कहना है कि द बिग बैंग थ्योरी में जिम पार्सन्स ने शेल्डन कूपर का रोल प्ले किया था औऱ कुणाल नय्यर ने राज कूथरापल्ली का. ये एक कॉमेडी शो है. विजय कुमार ने नेटफ्लिक्स को जो नोटिस भेजा है, उसमें उन्होंने ये मांग की है कि उस सीन को भी हटा दिया जाना चाहिए.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.