बागेश्वर धाम सरकार को मिली जान से मारने की धमकी, मची सनसनी

0 312

छतरपुर: बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब ख़बरों में बने हुए है। वही इस बीच अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमे बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी मिली है। इसको लेकर छतरपुर पुलिस ने एक शिकायत दर्ज की है। मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी प्राप्त होने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एक FIR दर्ज हो गई है। कहा जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी प्राप्त हुई है। अज्ञात नंबर से आए कॉल से अमर सिंह नाम के शख्स ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी है।

लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। बमीठा थाना पुलिस अज्ञात अपराधी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने धारा 506 एवं 507 के तहत FIR दर्ज की है। छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने मीडिया से चर्चा में इस बात की पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी के बारे में एक मुकदमा दर्ज कराया गया है। उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति निरंतर बाबा धीरेंद्र शास्त्री से बात करने का प्रयास कर रहा था। मगर उसकी बात बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं हो पा रही थी।

छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि इसलिए लगता है कि उसने तनाव में बोला कि वो कुछ भी कर गुजरेगा। इस मामले की तहकीकात जारी है तथा अगले एक या दो दिनों में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी। श्याम मानव की चुनौती मिलने के बाद बीते कुछ दिनों से पूरे देश में पंडित धीरेंद्र शास्त्री खबरों में हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.