ब्लैक साड़ी में बला की खूबसूरत लगीं काजोल, एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल

0 40

नई दिल्ली : बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल अपने हर अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. कभी अपने साड़ी लुक, तो कभी वर्कआउट लुक से वह फैंस को ट्रेंड की जानकारी भी साझा करती रहती हैं.अब एक्ट्रेस का ऑल ब्लैक लुक काफी वायरल हो रहा है. काजोल ने अपनी फिल्मों के जरिए भी अक्सर कई ट्रेंड लेकर आती रहती हैं. फिल्मों से ही नहीं एक्ट्रेस एड के जरिए भी जबरदस्त सैलरी पाती हैं. अभिनेत्री ने डीडीएलजे से सिमरन, कुछ कुछ होता है से अंजलि और कभी खुशी कभी गम से अंजलि जैसे किरदारों को अमर बना दिया था. दुश्मन, प्यार किया तो डरना क्या और अन्य कई शानदार फिल्मों में भी वह नजर आ चुकी हैं.

काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिलेट्स क्लासेस से वर्कआउट की एक मजेदार तस्वीर शेयर की और फैंस से पूछा कि वे यह बताएं उनकी यह तस्वीर एक्सरसाइज से पहले की है या बाद की है. एक्ट्रेस का फोटो में ऑल ब्लैक लुक काफी पसंद किया जा रहा है. सामने आई फोटो में एक्ट्रेस एथलीजर और सनग्लासेज पहने पिलेट्स मशीन पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. क्योंकि समर में बिना सनग्लासेज निकलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. ऐसे में एक्ट्रेस का सनग्लासेज में फोटो शेयर करना उनके फैंस के लिए भी एक खास मैसेज हैं. आप भी गर्मा के इस मौसम में काजोल का ये ग्लास ट्राई कर सकते हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.