स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगे के पास खिलखिलाता दिखा भारती सिंह का बेटे लक्ष्य

0 244

मुंबई: 75वें स्वतंत्रता दिवस के पावन मौके पर लाखों सेलेब्स भी शामिल हुए हैं और अपने अंदाज में इस इवेंट को सेलिब्रेट कर रहे हैं। हर क्षेत्र के जाने-माने कलाकार आजादी के इस त्योहार में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। टीवी से लेकर फिल्मीं सितारे और खेल जगत के तमाम लोगों ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फोटोज और वीडियोज शेयर करके इसका जश्न मनाया। इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह ने भी राष्ट्र का सम्मान करते हुए और विशेष पदों को समर्पित करते हुए बेटे गोला के पहले स्वतंत्रता दिवस की एक झलक दिखाने का फैसला किया। उन्होंने अपने मनमोहक वीडियो ने कई दिलों को पिघला दिया और फैंस ने उनके लिए खूब प्यार की बौछार की।

गोला का क्यूट वीडियो
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के बेटे गोला एक नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वो पूरे वीडियो में मुस्कुराते रहे और कई लोगों का ध्यान खींचा। कॉमेडियन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘हमारी आजादी के 75 साल का जश्न #happyinनिर्भरता दिवस #jaihind #proudindian।’

फैंस को रहती है हर अपडेट
भारती को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपने फैंस को बताना पसंद है और वह अपने बेटे गोला के जीवन की हर झलक शेयर करती हैं। यहां तक कि उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज की एक सीरीज भी शेयर की, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं दीं।

गोला पर प्यार की बारिश
भारती के फैंस ने गोला के वीडियो पर जमकर प्यार बरसाया और कॉमेंट सेक्शन में खूब सारी तारीफें की। एक फैन ने लिखा, ‘यह सबसे प्यारा स्वतंत्रता दिवस रील है .. हमारे फ़ीड को आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद।’ और एक ने कहा, ‘वह शब्दों से परे है .. हम इस प्यारे से बच्चे को प्यार करते हैं, स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं।’ कई अन्य लोगों ने कॉमेंट सेक्शन में जगह बनाई और गोला की तारीफ की। वर्कफ्रंट पर, भारती सिंह ने इस साल ‘हुनरबाज़: देश की शान’, ‘सुपरस्टार सिंगर्स 2’ और अन्य जैसे कई सफल टीवी शोज की मेजबानी की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.