छत्तीसगढ़ में हुआ बड़ा हादसा, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

0 164

बलौदा बाजार: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार से एक दुखद घटना सामने आ रही है। यहां रायपुर-बलौदा बाजार नेशनल हाईवे पर एक ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी, जिसमें 6 व्यक्तियों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में 20-25 लोग चोटिल भी हो गए हैं। बलौदा बाजार में हुए इस दुर्घटना में 5 महिलाओं और एक मासूम की मौत हो गई है। यह दुर्घटना जिले के पलारी पुलिस थाना क्षेत्र के गोडा पुलिया के समीप हुई है। पिकअप सवार लोग छठी समारोह से वापस लौट रहे थे, तभी एक तेज गति ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी।

वही इस दुर्घटना में 20 से 25 लोग चोटिल भी हुए हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। इससे पहले पिछली 3 मई को छत्तीसगढ़ के ही धमतरी जिले में भीषण दुर्घटना हुई थी, जिसमें एक ही परिवार के 11 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। ये सभी बोलेरो गाड़ी से शादी कार्यक्रम में जा रहे थे तभी ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी थी, जिसमें सभी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि डेढ़ वर्षीय बच्ची ने रायपुर ले जाते वक़्त दम तोड़ दिया था।

मुख्यमंत्री बघेल ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपए मुआवजे की घोषणा की थी। दरअसल धमतरी जिले के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर जा रहा था। बुधवार रात को लगभग 9।30 बजे इनकी गाड़ी नेशनल हाइवे-30 पर बालोद के जगतरा पहुंची। इसी के चलते सामने से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। मौके पर ही एक बच्चे, 5 महिला एवं 4 पुरुषों की जान चली गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.