IB की थ्रेट रिपोर्ट के बाद गृह मंत्रालय का बड़ा फैसला, ED के सभी ऑफिस पर होगी CISF की तैनाती

0 39

नई दिल्ली : प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बीते दिनों घोटाले से जुड़े मामले में अपनी कार्रवाई तेज की है, जिसको लेकर ईडी (ED) की टीम पर राजनीतिक दलों के समर्थकों ने हमला भी किया है. अब ईडी (ED) की लगातार बढ़ती सक्रियता और खतरे को देखते हुए रेगुलर बेसिस टीम के साथ CISF को तैनात किया जाएगा.

गृह मंत्रालय से जुड़े सूत्रों ने बताया कि ईडी की लगातार बढ़ती सक्रियता और टीम पर खतरे को देखते हुए देशभर में ईडी के ऑफिसों पर रेगुलर बेसिस पर CISF को तैनात किया जाएगा. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों में ED ऑफिस और उनके अधिकारियों पर बढ़ रहे खतरे को देखते हुए और आईबी की थ्रेट रिपोर्ट के आधार पर गृह मंत्रालय ने ये फैसला लिया है.

बता दें कि जनवरी को पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में भीड़ ने ईडी की टीम पर हमला किया था. इस हमले में प्रवर्तन निदेशालय के कई सदस्य घायल हो गए. यह घटना उत्तर 24 परगना जिले से सामने आई थी, जहां अधिकारी, अर्धसैनिक बलों के साथ, एक कथित राशन वितरण घोटाले के सिलसिले में स्थानों पर छापेमारी करने गए थे. टीम पर उस समय हमला किया गया जब वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता शाहजहां शेख के आवास के पास पहुंची थी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.