Attack on Nitish Kumar: नीतीश कुमार पर कार्यक्रम के दौरान हमला, बख्तियारपुर में कार्यक्रम कर रहे थे

0 208

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आज उनके गृहनगर बख्तियारपुर में एक शख्स ने हमला कर दिया. सूत्रों ने कहा कि हमले के दौरान सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल वह पुलिस हिरासत में है।
सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में हमला उस समय होता दिख रहा है जब मुख्यमंत्री स्थानीय सफ़र अस्पताल परिसर में राज्य के एक प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी शीलभद्र याजी की प्रतिमा के प्रति सम्मान प्रकट करने वाले थे।

वह व्यक्ति, जो पीछे से आया था, तेजी से कदमों में मंच पर चढ़ता हुआ और श्री कुमार को पीछे से मारते हुए देखा गया – जो मूर्ति पर पुष्प चढ़ाने के लिए झुके थे। मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें तुरंत खींच लिया। अन्य वीडियो में उसे पुलिस द्वारा ले जाते हुए दिखाया गया है।

मुख्यमंत्री इन दिनों अपने पुराने लोकसभा क्षेत्र बाढ़ के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। श्री कुमार 1989 से 1999 तक बाढ़ से पांच बार चुने गए।

 

Watch Video:

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.