Bihar News: सोशल मीडिया पर दोस्ती, प्रेमी ने 3 साल बाद ब्लैकमेल करना शुरू किया और फिर…

0 194

पटना : पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एम्स अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ में शामिल 28 वर्षीय एक लड़की ने ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक लड़की को उसके प्रेमी के अलावा किसी और ने ब्लैकमेल नहीं किया था। मृतक के दोस्त ने बताया है कि लड़की का प्रेमी उस पर काफी शक करता था और फोन पर उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देता था. लड़की ने इसी महीने की 20 तारीख को आत्महत्या कर ली थी और सुसाइड नोट में उसने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया था.

लड़की के दोस्त ने बताया है कि उसका प्रेमी लड़की को बार-बार फोन करता था और जानने की कोशिश करता था कि वह किसके साथ है. उसकी इन हरकतों ने लड़की का जीना मुश्किल कर दिया था और इसी के चलते उसने अपनी जान दे दी। लड़की ने अपने सुसाइड नोट में ‘अमित टोप्पो’ का जिक्र किया था और उसे मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। घटना के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर अमित टोप्पो की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की ने आरोपी अमित टोप्पो से सोशल मीडिया साइट पर मुलाकात की थी. इसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों के बीच करीब तीन साल तक अफेयर रहा, लेकिन बाद में अमित ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। एम्स पटना में काम करने वाली लड़की के एक सहकर्मी ने बताया कि अमित उसे फोन करता था और काम के दौरान भी गाली-गलौज करता था। वह हमेशा लड़की से बात करना चाहता था और यह जानने के लिए वीडियो कॉल करने की कोशिश करता था कि क्या वह किसी और पुरुष के साथ है।

सहकर्मी के मुताबिक, अमित के पास लड़की की कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो भी थे। वह उसे फोन पर धमकी देता था और कहता था कि अगर तुमने मुझसे बात नहीं की तो मैं इस फोटो वीडियो को वायरल कर दूंगा। अमित की इन सब हरकतों से लड़की हमेशा परेशान रहती थी और आखिरकार उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.