BJP Foundation Day : पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी; विदेशी दूतों से बातचीत करेंगे नड्डा

0 192

BJP Foundation Day : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

इसके अलावा, सबसे पहले, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा पार्टी के स्थापना दिवस पर विदेशी दूतों के एक समूह के साथ बातचीत करेंगे और उन्हें इसकी विचारधारा, संस्कृति और कामकाज से अवगत कराएंगे।

पीएम मोदी स्थापना दिवस को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए संबोधित करेंगे. इसका सीधा प्रसारण पार्टी की वेबसाइट और यूट्यूब समेत पार्टी के सभी सोशल मीडिया हैंडल पर किया जाएगा।

“कल, 6 अप्रैल हमारे लिए भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए एक विशेष दिन है। हम अपनी पार्टी के स्थापना दिवस को चिह्नित करते हैं। हम उन सभी को याद करते हैं जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया है और लोगों की अथक सेवा की है। कल सुबह 10 बजे साथी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। शामिल हों। ..,” पीएम मोदी ने मंगलवार को एक ट्वीट में कहा।
भाजपा द्वारा नियोजित विभिन्न कार्यक्रम 6 अप्रैल से शुरू होकर पूरे सप्ताह के लिए होंगे और 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के स्मरणोत्सव के साथ समाप्त होंगे।

एशियाई और यूरोपीय देशों के 13 राजदूतों के साथ नड्डा की बातचीत इस साल शुरू होने वाले ‘भाजपा को जानो’ नामक एक कार्यक्रम के तहत आयोजित की जाएगी।

Also Read:-RR vs RCB : आरसीबी ने राजस्थान को 4 विकेट से हराया…

रिपोर्ट -रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.