भाजपा सांसद अजय निषाद हो गए कांग्रेस में शामिल

0 41

नई दिल्ली : भाजपा सांसद अजय निषाद कांग्रेस में शामिल हो गए । लोकसभा चुनाव के दौरान टिकट कटने की नाराजगी के चलते एक पार्टी का दामन छोड़कर दूसरे पार्टी का दामन थामने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बिहार के मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने मंगलवार को नई दिल्ली में बीजेपी का दामन छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

अजय निषाद ने मुजफ्फरपुर से टिकट कटने पर बीजेपी पर छल करने का आरोप लगाया है। दरअसल, अजय निषाद ने पहले ही पार्टी छोड़ने के संकेत दे दिए थे। उन्होंने एक्स हैंडल से अपने नाम के बाद ‘मोदी का परिवार’ भी हटा दिया था। कांग्रेस में शामिल होने से पहले अजय निषाद ने बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से मुलाकात की थी। मंगलवार को कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पवन खेड़ा ने मजाकिया अंदाज में अजय निषाद को लेकर कहा कि जिस व्यक्ति का जन्म ही दो अक्टूबर को हुआ हो, वो अब तक बीजेपी में क्या कर रहे थे, पता नहीं।

बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने मुजफ्फरपुर से बीजेपी के सांसद रहे अजय निषाद और उनके पिता की उपलब्धि का जिक्र किया। बता दें कि इस बार बीजेपी ने मुजफ्फरपुर से अजय निषाद का टिकट काट दिया। यही वजह है कि वह नाराज चल रहे थे। ऐसे में अब माना जा रहा है कि कांग्रेस के टिकट पर वह मुजफ्फरपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.