भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बाबा कालभैरव का लिया आशीर्वाद

0 33

वाराणसी : लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में वाराणसी सीट पर चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी पार्टियां वाराणसी में अपनी पूरी ताकत लगा रही हैं। प्रधानमंत्री के वाराणसी से चुनाव लड़ने की वजह से हॉट सीट बनी हुई है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा वाराणसी पहुंचे। काल भैरव मंदिर पहुंचकर दर्शन पूजन किया। दर्शन के बाद मंदिर के पास ही कार्यकर्ताओं के साथ चाय भी पी। इस दौरान भाजपा के महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय मौजूद रहे।

जेपी नड्डा ​​​​​​वाराणसी में मुस्लिम मतदाताओं से मुलाकात के साथ ही बुनकर कारीगर सम्मेलन में शिरकत करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को वाराणसी में भाजपा के पक्ष में माहौल बनाएंगेl उन्होंने अपने अभियान कि शुरुआत बाबा काल भैरव का दर्शन कर कीl यहां उन्होंने प्रधानमंत्री कि नजर, बाधा दूर करने के लिए छाया पूजा कीl इसके बाद भैरवाष्टक का पाठ हुआ।

जेपी नड्डा ने बाबा की आरती भी उतारी। काल भैरव दर्शन के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें आज एक नयी ऊर्जा बाबा के दर्शन करने के बाद मिली है। इसके बाद उन्होंने स्थानीय चाय विक्रेता बटुक यादव की दुकान पर चाय भी पीl

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.