यूपी में एक ही परिवार के 4 लोगों की निर्मम हत्या, शवों को देखकर चीखते हुए बाहर निकली पड़ोसी

0 90

बांदा: जनपद में एक ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। मृतकों में दंपती, पुत्र और महिला शामिल है। इस घटना के बाद से हत्यारोपी मौके से फरार है। घटना के बाद पुलिस की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। वारदात के बाद फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।

यह घटना गिरवां थाना इलाके के बड़ोखर बुजुर्ग की बताई जा रही है। जहां अज्ञात लोगों के द्वारा 70 वर्षीय चुन्नू, कैलाशिया पत्नी चुन्नू, तिजानिया और प्रियांशु की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। रात में सभी लोग बैठकर खाना खा रहे थे। इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया। हमलावरों से जान बचाने के लिए मृतक वहां से भागे भी, लेकिन हमलावरों ने उन्हें जहां पाया वहीं मार दिया। इस घटना के बाद चारों के शव अलग-अलग जगहों पर पड़े हुए पाए गए। रविवार की सुबह जब दरवाजा खुला तो इस घटना की जानकारी हुई।

मामले को लेकर पड़ोसियों के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पड़ताल की लेकिन अभी तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका है। मामले को लेकर जांच जारी है और घटनास्थल को सील कर दिया गया है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों के द्वारा जानकारी दी गई कि पड़ोसी की बेटी मौके पर पहुंची तो सभी के रक्तरंजित शव देखकर चीखते हुए बाहर निकली। इस बीच शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां पर पहुंच गए। घनाट की जानकारी मिलने के बाद एसपी अभिनंदन, एएसपी लक्ष्मी निवास और अन्य टीम भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है विवाद के चलते ही इस घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.