उमेश पाल हत्याकांड: अतीक के करीबियों के मकानों पर बुलडोजर का एक्शन

0 87

प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद पीडीए एक्शन में नजर आ रहा है। इसी कड़ी में बुलडोजर की कार्रवाई शुरू हो गई है। उमेश पाल हत्याकांड के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने आरोपियों की संपत्तियों की जांच की। फिर तमाम अवैध निर्माण के खिलाफ बुलडोजर का एक्शन शुरू किया गया। इसी कड़ी में चकिया इलाके में पीडीए की टीम बुलडोजर लेकर पहुंची है। यहां अतीक के करीबी जफर अहमद के घर पर बुलडोजर का एक्शन देखने को मिला।

फ्लैट में छापेमारी के बाद कब्जे में ली गई गाड़ियां

आपको बात दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद एक तरफ बुलडोजर तो दूसरी और आरोपियों की तलाश में छापेमारी की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में एक टीम के द्वारा लखनऊ के महानगर इलाके में स्थित यूनिवर्सल अपार्टमेंट में भी पूर्व सांसद अतीक अहमद के फ्लैट पर छापेमारी की। यहां फ्लैट संख्या 202 पर ताला लगा हुआ था। इस बीच पार्किंग में खड़ी अहमद की गाड़ियां पुलिस ने कब्जे में ली। यहां पार्किंग में ही अतीक की लैंड क्रूजर और मर्सिडीज खड़ी हुई थी। वहीं इस बीच सोसाइटी के लोगों द्वारा जानकारी दी गई कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद कोई भी फ्लैट पर नहीं आया। सोसाइटी के अध्यक्ष एपी सिंह का कहना है कि उनके असद या उसके परिवार के साथ कोई भी तालुकात नहीं है। उनके ड्यूस भी बाकी है और यहां आना-जाना भी कम ही है। टीम ने फ्लैट में पहुंचकर ताला तोड़कर अंदर से कागजात और सबूत इकट्ठा किए। इसी के बाद बाहर खड़ी गाड़ियों को कब्जे में लिया। आरोपियों की तलाश में टीम लखनऊ से लेकर प्रयागराज तक छापेमारी में जुटी है।

लगातार जारी है बुलडोजर का एक्शन

रिपोर्टस के अनुसार ध्वस्तीकरण के लिए करेली में एक मकान को चिन्हित किया गया है। इसी के साथ कई अन्य मकानों की जांच भी अधिकारियों को सौंप गई है। वहीं इस बीच खालिद जफर के घर को गिराने की कार्रवाई शुरू की गई। खालिद जफर के घर पर पहुंची पुलिस को इस बीच दो विदेशी बंदूक और तलवार भी बरामद हुई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.