सिपाही से मिलकर पति को पिटवाती थी नीलम, गोरखपुर ट्रिपल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा

0 85

गोरखपुर: गोरखपुर के सहजनवा के सहबाजगंज में शनिवार को हुए ट्रिपल मर्डर में सनसनीखेज जानकारी सामने आई है। पता चला है कि एक सिपाही से अवधेश को नीलम पिटवाती थी उसी के बाद वह घर से भाग गया था। अवधेश गुप्ता की मां सुभावती देवी ने बताया कि पिछले दो माह से थाने का एक सिपाही हत्यारोपी नीलम के फोन करने पर घर आता था और उसके कहने पर बेटे मृतक अवधेश गुप्ता को पीटता था। सिपाही की पिटाई से ही आजिज आकर बेटे ने घर छोड़ दिया था।

सुभावती ने बताया कि महाशिवरात्रि के एक दिन पहले नीलम ने अपने पति को फोन करके बुलाया था। मां का कहना है कि जब घर में किसी से झगड़ा होता था या मुझसे ही किसी बात को लेकर नीलम से कुछ नोकझोंक होती थी तो नीलम उस सिपाही के पर्सनल नम्बर पर फोन करके उसे बुलाती थी। मोहल्ले वालों का भी कहना है कि सिपाही अक्सर आकर अवधेश को सड़क पर ले जाकर बच्चों के सामने जमकर पीटता था। सिपाही यह भी कहता था कि नीलम को परेशान करोगे तो तुमको और तुम्हारे बच्चो को बंद कर देंगे। घटना में किसी और के शामिल होने की चर्चा जारी है। हालांकि पुलिस अफसर को इस दावे में कोई सच्चाई नहीं नजर आ रही है। वहीं सुभावती का कहना है की अभी तक कोई भी जनप्रतिनिधि या नेता उनके घर नहीं आया।

खून को साफ करके अर्गन पर टांग दी थी साड़ी शनिवार की रात नीलम ने काली साड़ी पहन रखी थी, पति और बच्चों की हत्या करने के बाद साड़ी पर लगे खून के छींटे को उसने धुलकर घर के बगल में अर्गन पर टांग दी थी।

नाली से बरामद हुआ था हत्या में प्रयुक्त चाकू

सहज़नवा पुलिस ने ट्रिपल हत्या में इस्तेमाल चाकू को घर के सामने की नाली से बरामद किया था। हत्या के बाद नीलम ने चाकू इसी नाली में छिपा दिया था, पुलिस ने जब नीलम से कड़ाई से पूछताछ की थी तो उसने चाकू नाली में होने की बात कही थी। अब परिवारीजन और मोहल्ले वालों का कहना है कि हो सकता है नीलम ने अपना अन्य मोबाइल भी इसी नाली में फेंक दिया हो।

बच्चों की परवरिश के लिए की थी दूसरी शादी

मां सुभावती देवी का कहना है कि वर्ष 2017-18 में मोहल्ले के कई लोगों को पीएम आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत आवास मिला था उसमे मृतक अवधेश गुप्ता की पहली पत्नी रेनू के नाम भी आवास मिला था और मेरे छोटे बेटे शिवम को भी आवास मिला था।, रेनू की मौत के बाद अवधेश ने बच्चों की परवरिश के लिए ही दूसरी शादी की थी। हत्या की आरोपित नीलम लगातार अवधेश से मकान अपने नाम करने का दबाब बनाती थी। अवधेश की पहली पत्नी के सभी गहने भी नीलम ने रख लिए थे।

नीलम ने जला दिया था बच्चों का ड्रेस

अवधेश की मां सुभावती देवी का कहना है कि कुछ दिन पहले अवधेश बच्चों के लिए नई ड्रेस ले आया था। उसको नीलम ने जला दिया था। तभी से बच्चे स्कूल नहीं जा रहे थे। वह बेटों से जलन रखती थी। सभी बच्चे सहज़नवा के एक स्कूल में पढ़ते थे।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.