एयर इंडिया में निकली बंपर भर्ती, बिना परीक्षा नौकरी पाने का गोल्डन चांस

0 102

नई दिल्ली : क्या आप अपने लिए जॉब (Job) की तलाश कर रहे हैं और किसी अच्छी कंपनी में जॉब करना चाहते हैं। तो आपके लिए बड़ी खबर है। दरअसल, एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIASL) ने अप्रेंटिस, जूनियर कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव, कस्टमर सर्विस एक्जीक्यूटिव और अन्य रिक्तियों की भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन के लिए इनवाइट किया हैं।

बता दें कि जो भी कैंडिडेट्स इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वो ऑफिसियल वेबसाइट https://www.aiasl.in/Recruitment पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। 17 अप्रैल से वॉक-इन इंटरव्यू शुरु हो चुका है इसलिए जो भी इच्छुक कैंडिडेट्स हैं वो आवेदन कर इंटरव्यू के लिए जा सकते हैं। साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह प्रक्रिया 20 अप्रैल 2023 तक चलेगी। इसके लिए आप आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

नोटिफिकेशन लिंक Air India AIASL Recruitment 2023
अप्लाई लिंक : https://www.aiasl.in/Recruitment
हालांकि, इसके लिए आवेदन से पहले सभी कैंडिडेट्स को एक बार नोटिफिकेशन को ध्यान से जरूर पढ़ लेना चाहिए इसके साथ ही यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे सभी योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं। जानकारी के मुताबिक इन पदों पर आवेदन के लिए उपलब्ध रिक्तियों की कुल संख्या 495 है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.