लाल किले के पास कैब ड्राइवर की हत्या, भिखारी को भी मारी गोली

0 40

नई दिल्ली । दिल्ली में लाल किले के पास अज्ञात व्यक्तियों ने 36 वर्षीय कैब ड्राइवर की हत्या कर दी और एक भिखारी को गोली मार दी। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। इस संबंध मेें पुलिस ने कहा कि रविवार रात 1:50 बजे एलएनजेपी अस्पताल से सूचना मिली कि जाकिर नगर के निवासी मोहम्मद साकिब को पलवल निवासी लवकुश (15) के साथ गोली लगने के बाद भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीना ने कहा, उपचार के दौरान साकिब ने दम तोड़ दिया। जांच के दौरान पता चला कि लगभग आधी रात को कोडिया पुल से छत्ता रेल क्रॉसिंग की ओर आ रही एक मारुति वैगन-आर ने एक बैटरी रिक्शा को टक्कर मार दी। इस पर विवाद हो गया।

थोड़ी देर की बहस के बाद वैगन-आर के ड्राइवर साकिब को दो लोगों ने जबरन गाड़ी से उतार लिया। मौके पर लोगों के जुटने पर ड्राइवर ने एक हमलावर को पकड़ लिया। डीसीपी ने कहाा, विवाद बढ़ने पर हमलावरों में से एक ने साकिब और भिखारी लवकुश को गोली मार दी। राहगीरों ने तुरंत दोनों को एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया। डीसीपी ने कहा,“ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.