सीबीआई ने पीएमओ के फर्जी अधिकारी के खिलाफ दर्ज की प्राथमिकी

0 155

नई दिल्ली । केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक ठग के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, जो पीएमओ का अधिकारी बनकर आगरा के डीएम से निजी फायदे की मांग कर रहा था। सीबीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के सहायक निदेशक अनिल कुमार शर्मा की ओर से आरोपी अनिकित कुमार सिंह के खिलाफ शिकायत मिली थी, जो खुद को पीएमओ अधिकारी दिनेश राव बता रहा था।

पीएमओ द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा- कार्यालय द्वारा यह पता चला है कि एक अंकित कुमार सिंह बिहार कैडर के 1997 बैच के आईएएस अधिकारी दिनेश राव होने का दावा कर रहा है, जो वाराणसी जिले की देखभाल करने वाले प्रधान मंत्री कार्यालय (पीएमओ) में सचिव के रूप में तैनात है। पता चला है कि उसने आगरा के जिलाधिकारी प्रभु नारायण सिंह से संपर्क कर ‘अपने निर्वाचन क्षेत्र’ के लिए समर्थन मांगा था। प्रथम ²ष्टया, यह पीएमओ अधिकारी के रूप में प्रतिरूपण का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि उस नाम का कोई अधिकारी इस कार्यालय में तैनात नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.