पूर्व विधायक सूर्यभान सिंह का निधन, मुख्यमंत्री, स्वतंत्रदेव सिंह और सुनील बंसल ने व्यक्त शोक व्यक्त किया

0 232

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में दो बार विधायक रहे सूर्यभान सिंह नहीं रहे। शुक्रवार को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। वह लंबे समय से फेफड़ों के संक्रमण से पीड़ित थे। उनका लखनऊ में ही इलाज चल रहा है। डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका।

सूर्यभान सिंह की मृत्यु की खबर जब सुल्तानपुर पहुंची तो उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड़ गई। वह 1989 में जनता दल के टिकट पर सदर सीट से विधायक चुने गए थे। साल 2017 में वह बीजेपी के टिकट पर सुल्तानपुर शहर से विधायक बने थे. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनके निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया है।

उन्होंने ट्विटर पर अपने शोक संदेश में कहा है कि भाजपा के पूर्व विधायक सूर्यभान सिंह का निधन अत्यंत दुखद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। भगवान श्री राम से यही प्रार्थना है कि पुण्य आत्मा को उनके चरणों में स्थान दें।

इसके अलावा, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सुल्तानपुर के पूर्व विधायक सूर्यभान सिंह के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।

वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता रामचंद्र मिश्रा और जिलाध्यक्ष डॉ. आर.ए. वर्मा समेत पार्टी के अन्य नेताओं ने भी दुख जताया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.