दो दिवसीय दौरे पर गुरूवार को वाराणसी आयेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

0 174

वाराणसी। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर गुरूवार शाम वाराणसी आयेंगे। मुख्यमंत्री मऊ जनपद में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद शाम को बीएचयू के हेलीपैड पर उतरेंगे।

मुख्यमंत्री बीएचयू में निर्माणाधीन परियोजनाओं को देखने के बाद भुल्लनपुर पीएसी में निर्माणाधीन बैरक का निरीक्षण करेंगे। सिगरा स्थित संपूर्णानंद स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्यो को देखने के बाद समीक्षा बैठक में भाग लेंगे। इसके बाद श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन.पूजन करेंगे। रात सवा दस बजे सर्किट हाउस आएंगे। रात्रि विश्राम के बाद अगले दिन सुबह साढ़े नौ बजे पुलिस लाइन हेलीपैड से जौनपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रोटोकाल के अनुसार जौनपुर के बाद गाजीपुर में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री पुनः वाराणसी पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरेंगे। शाम को भाजपा की ओर से रूद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर सिगरा में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। कार्यक्रम में शामिल होंने के बाद वे लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुख्यमंत्री/प्रधानमंत्री के रूप में 20 वर्ष के सफल कार्यकाल व प्रशासनिक दक्षता पर आधारित प्रकाशित पुस्तक मोदी/20 को लेकर सिगरा रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरतन राठी के अनुसार कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। पुस्तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 20 साल की राजनीतिक यात्रा के बारे में है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.