गोरखपुर में अनियंत्रित कार ओवरब्रिज पर पलटी, दो मज़दूरों की मौत, एक घायल

0 182

गोरखपुर: गोरखपुर शहर के गोरखनाथ ओवरब्रिज पर मंगलवार की रात लगभग डेढ़ बजे एक बेकाबू कार ने फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूरों को कुचल दिया। हादसे के बाद रेलिंग से टकरा कर तेज रफ्तार कार ओवरब्रिज पर पलट गई और फुटपाथ पर सो रहे तीन मजदूर दब गए।

बताया जा रहा है कि गंभीर स्थिति में मजदूरों को पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो को मृत घोषित कर दिया। देवरिया जिले के रहने वाले मजदूर की स्थिति गंभीर है। इधर, पुलिस ने चालक समेत चार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। ये सभी नेपाल से आ रहे थे। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पंचनामा किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौरतलब ग्रोवर ने भी मौके का दौरा कर हालत का जायजा लिया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की रात लगभग 1.30 बजे महराजगंज की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार गोरखनाथ ओवरब्रिज मोड़ पर अनियंत्रित हो गई और रेलिंग से टकराने के बाद फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को कुचलते हुए बीच सड़क पर पलट गई। हादसे में देवरिया जिले के रामपुर कारखाना क्षेत्र के विशुनपुरा गांव निवासी 30 वर्षीय उमेश मौर्य और 50 वर्षीय दो अन्य मजदूर घायल हो गए। राहगीरों के सूचना देने पर पहुंची कोतवाली व गोरखनाथ थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल ले गई। हादसे के बाद कार में फंसे महराजगंज जिले के बृजमनगंज थाना क्षेत्र के सहजनवा बाबू गांव निवासी पितांबर शर्मा, रामू ठाकुर, सुधीर और अमरजीत प्रजापति को बाहर निकाला।

मामूली रूप से घायल कार सवार युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। कोतवाली पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ कोतवाली रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि हादसे में मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। दुर्घटनाग्रस्त कार को हटाकर आवागमन शुरू करा दिया गया है। फिलहाल पूछताछ की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.