मुख्‍यमंत्री योगी आज उन्नाव-हरदोई और शाहजहांपुर में करेंगे चुनावी सभाएं

0 19

लखनऊ (Lucknow) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) सोमवार को उन्नाव, हरदोई और शाहजहांपुर (Unnao, Hardoi and Shahjahanpur) के प्रवास पर रहेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.05 बजे भगवंतनगर, उन्नाव में तथा दोपहर 01.40 बजे शाहबाद, हरदोई में जनसभा को संबोधित करेंगे। वे दोपहर 03 बजे कटरा, शाहजहांपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी सोमवार को फर्रूखाबाद के प्रवास पर रहेंगे।

भूपेंद्र चौधरी सुबह 10.15 बजे जिला भाजपा कार्यालय, फर्रूखाबाद में संगठनात्मक बैठक करेंगे तथा 11.15 बजे नारायण आश्रम, फर्रुखाबाद में युवा मोर्चा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद सोमवार को बलरामपुर व बहराइच के प्रवास पर रहेंगे। वे दोपहर 12 बजे छोटा परेड ग्राउण्ड, बलरामपुर तथा दोपहर 01.30 बजे उर्रा बाजार कारीकोट बाग बहराइच में जनसभा को संबोधित करेंगे। उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक सोमवार को अमेठी के प्रवास पर रहेंगे। वे सुबह 11 बजे गोसाईगंज बाजार तथा दोपहर 12.30 बजे शाहगढ़ गौरीगंज, अमेठी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम आज करेंगे चुनावी जनसभा को संबोधित
शाहजहांपुर में लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण की वोटिंग 13 मई को होनी है। इसके लिए आज से मात्र एक सप्ताह का समय प्रचार प्रसार के लिए बचा है। इसके चलते राजनीतिक दलों के नेताओं का जिले में आना शुरू हो गया है। इसी क्रम में सोमवार को कटरा विधानसभा के ब्लाक खुदागंज लक्ष्मणपुर बांगर में सीएम योगी आदित्यनाथ भी आ रहे हैं। वह लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर के पक्ष में आकर एक चुनावी जनसभा करेंगे।

मुख्यमंत्री आगमन का कार्यक्रम सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय को प्राप्त हो गया है। इसके अनुसार सीएम खुदागंज में 2 बजकर 55 मिनट पर आएंगे और एक घंटे जनसभा करके 3 बजकर 55 मिनट पर यहां से रवाना हो जाएंगे। सिटी मजिस्ट्रेट प्रवेंद्र कुमार ने सीएम कार्यक्रम आने की जानकारी दी।सीएम की सुरक्षा व्यवस्था आदि को लेकर जिला प्रशासन की ओर से भी मुआयना किया गया। मंच, हैलीपेड, सड़क मार्ग आदि तैयार कर लिया गया है।

उधर भाजपा पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं ने भी सीएम के आगमन की तैयारियों, व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया। देररात तक सीएम के आगमन की तैयारियां चलती रही। विशेष सफाई अभियान चलाया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.