पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की प्रतिमा के अनावरण के लिए बलिया आ सकते हैं CM योगी आदित्यनाथ

0 239

बलिया: पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जल्द ही बलिया आ सकते हैं। उन्होंने यह आश्वासन पूर्व प्रधानमंत्री के पुत्र और राज्यसभा सांसद नीरज शेखर को दिया है। इसकी जानकारी नीरज शेखर ने दी है।

कलक्ट्रेट स्थित उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर की विशाल प्रतिमा लगाई गई है। यही वजह है कि इस उद्यान को भी अब चन्द्रशेखर उद्यान के रूप में जाना भी जाता है। प्रतिमा लगाए जाने के बाद उद्यान का सुंदरीकरण किया गया है। सुंदर लाइटें लगाई गई हैं। जिसे देख लोगों के बीच चर्चा है कि कब यह आम लोगों के लिए खोला जाएगा। इधर, काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि चन्द्रशेखर की प्रतिमा का अनावरण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

राज्यसभा सांसद नीरज शेखर द्वारा लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात किए जाने के बाद तस्वीर साफ हो गई है। नीरज शेखर ने खुद ही सोशल मीडिया के माध्यम से कहा है कि मुख्यमंत्री ने उनके पिता चन्द्रशेखर की प्रतिमा का अनवारण करने का आश्वासन दिया है। इसके लिए मुख्यमंत्री जल्द ही बलिया आएंगे। इसके साथ ही नीरज शेखर ने बलिया संसदीय क्षेत्र के विकास को लेकर भी मुख्यमंत्री से चर्चा की है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.