सीएम योगी आदित्यनाथ का मुरादाबाद दौरा, विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा

0 294

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी दूसरी पारी में मुरादाबाद जिले के विकास कार्यों की प्रगति और कानून व्यवस्था पहली बार परखेंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम सर्किट हाउस में डेढ़ घंटे रहेंगे। इसमें वह एक घंटे विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। दोपहर साढ़े तीन बजे वह लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नजर मुरादाबाद मंडल में हमेश से रही है। अपने पहले पांच साल के कार्यकाल में वह बारह बार मुरादाबाद आ चुके हैं। सोमवार को वह रामपुर आएंगे। वह लोकसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद सीएम योगी मुरादाबाद आएंगे। दूसरी पारी सीएम का मुरादाबाद का ये पहला दौरा होगा। वह दोपहर दो बजे हेलिकाप्टर से मुरादाबाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां वह करीब डेढ़ घंटे का वक्त बिताएंगे।

इस बीच करीब एक घंटे वह जिले में हो रहे विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। इसके बाद साढ़े तीन बजे वह मूंढापांडे हवाई पट्टी के लिए रवाना होंगे। जहां से सीएम लखनऊ जाएंगे। इससे पहले मूंढापांडे हवाई पट्टी पर भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.