सपा के गढ़ मैनपुरी में सीएम योगी का रोड शो, बुलडोजर से हुआ स्वागत

0 46

मैनपुरी : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मैनपुरी सीट से भाजपा उम्मीदवार जयवीर सिंह के पक्ष में गुरुवार को रोड शो किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुलडोजर पर खड़े होकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। रोड शो के दौरान आम जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ‘कमल के फूल’ का कटआउट लेकर नारे लगाती नजर आई।

सपा के गढ़ मैनपुरी में मकानों की छतों से जहां एक तरफ सीएम योगी पर पुष्प वर्षा हुई तो दूसरी तरफ भारत माता के जयकारों की गूंज सुनाई दी। आर्य समाज परिसर से भावंत चौराहे तक निकले रोड शो में सड़कों पर दर्जनों बुलडोजर खड़े रहे। बुलडोजर पर खड़े लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने भगवा रथ पर सवार सीएम योगी पर फूलों की वर्षा की। रथ पर मैनपुरी से भाजपा प्रत्याशी जयवीर सिंह, योगी सरकार के मंत्री संदीप सिंह भी थे।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि आपका उत्साह बता रहा है कि मैनपुरी भी इस बार परिवर्तन की राह पर चल रहा है। सपा-कांग्रेस का गठबंधन भारत को एक बार फिर से गुलामी की ओर धकेलने की साजिश का हिस्सा है। यह लोग अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के आरक्षण के अधिकार में सेंध लगाकर अल्पसंख्यकों को देने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि देश के अंदर मुस्लिम तुष्टीकरण की पराकाष्ठा पर चलते हुए कांग्रेस गोहत्या को संरक्षण देने की कोशिश कर रही है। इंडी गठबंधन को वोट देने का मतलब भारत की आस्था के साथ खिलवाड़ है। आस्था का सम्मान करने वाला सच्चा भारतीय इसे कतई सफल नहीं होने देगा।

सीएम योगी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह का पूरा जीवन श्रीराम और प्रदेश के विकास के लिए समर्पित था। उनके निधन पर सपा ने संवेदना के एक शब्द भी नहीं व्यक्त किए थे। वहीं, मुलायम सिंह के निधन पर मैं उनके घर गया था। पीएम मोदी ने संवेदना व्यक्त की थी। जो सपा बाबू कल्याण सिंह का अपमान करती हो, आस्था से खिलवाड़ करती हो, ऐसी परिवारवादी समाजवादी पार्टी को कांग्रेस के साथ गठबंधन की सजा दी जानी चाहिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.