जौनपुर से धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का कटा टिकट, श्याम सिंह यादव लड़ेंगे चुनाव

0 23

जौनपुर । उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी ने जौनपुर सीट से उम्मीदवार बाहुबली नेता धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह का टिकट काट दिया है। उनकी जगह श्याम सिंह यादव अब जौनपुर से बसपा के उम्मीदवार होंगे।

सियासी उठापटक के बीच हॉट सीट बन चुकी जौनपुर लोकसभा सीट पर तब हलचल उफान पर पहुंच गई, जब श्रीकला के टिकट कटने की खबर आम हुई। यहां से श्रीकला का टिकट कटने की पुष्टि कोअर्डिनेटर ने कर दी है।

बसपा के कोअर्डिनेटर घनश्याम सिंह खरवार ने बताया कि जौनपुर से बसपा उम्मीदवार श्रीकला सिंह के पति धनंजय सिंह ने रात में हमारे कोअर्डिनेटर को फोन कर बताया कि उनकी पत्नी जौनपुर से चुनाव नहीं लड़ेंगी। आप अपना उम्मीदवार खोज लें। सोमवार को नामांकन की अंतिम तिथि है।

यहां से भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह व सपा गठबंधन उम्मीदवार के रूप में बाबू सिंह कुशवाहा नामांकन कर चुके हैं। अब बसपा ने श्याम सिंह यादव को मैदान में उतारा है। वह 17वीं लोकसभा में जौनपुर से सांसद हैं। वह बहुजन समाज पार्टी के सदस्य और लोकसभा में पार्टी के नेता हैं। जौनपुर में छठे चरण में मतदान होना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.