लौंग से करें आसान उपाय कालसर्प दोष से मिलेगी मुक्ति

0 131

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र में जीवन को सफल और सरल बनाने के लिए लोग कई उपाय करते हैं. अगर वह इन उपायों को सही ढंग से करते हैं, तो उसे हर क्षेत्र में सफलता मिलती है और उसके जीवन में खुशियों का आगमन होता है. अब ऐसे में इन सभी उपायों में से एक लौंग के उपाय है, ज्योतिष की माने तो, लौंग का शास्त्रों में विशेष महत्व है.अगर आप घर में पूजा के दौरान लौंग का उपयोग करते हैं, तो घर की नकारात्मकता दूर हो जाती है. ऐसे में आइए आज हम आपको अपने इस लेख में लौंग के कुछ उपायों के बारे में बताएंगे, जिन उपायों को करने से अगर आपकी कुंडली में कालसर्प दोष है, तो उससे आपको मुक्ति मिल जाएगी और आर्थिक तंगी जैसी समस्याएं भी दूर हो जाएंगी.

लौंग के इन उपायों को करें

1. सफलता पाने के लिए करें ये उपाय
अगर आप घर से किसी जरूरी काम के लिए निकल रहे हैं, तो मुंह में दो लौंग डालकर निकलें. इससे आपको विशेष लाभ होगा. इससे आप जिस भी काम को करने जा रहा हैं, उसमें आपको जल्द सफलता मिलेगी.

2.आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए करें ये उपाय
अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं, तो शुक्रवार के दिन गुलाब के फूल और दो लौंक मां लक्ष्मी को अर्पित करें. इसके बाद लाल रंग के कपड़े में 5 लौंग और 5 कौड़ी बांधकर जहां आप पैसे रखते हैं, वहां रख दें, इससे आर्थिक तंगी जैसी समस्याओं से आपको छुटकारा मिल जाएगा.

3.कालसर्प दोष से मुक्ति पाने के लिए करें ये उपाय
यदि किसी जातक की कुंडली में कालसर्प दोष है, तो उस व्यक्ति को शुक्ल पक्ष के सोमवार को शिवलिंग पर रोजाना दो लौंग अर्पित करना चाहिए. इस उपाय को आपको लगातार 40 दिनों तक करना है. इससे आपको कालसर्प दोष के दुष्प्रभावों से मुक्ति मिल जाएगी और शुभ फल की भी प्राप्ति होगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.