बेइज्जती मत करवा…., जानिए आखिर तापसी पन्नू से शाहरूख खान ने क्‍यों कहा था ऐसा?

0 79

मुंबई (Mumbai) । इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की ‘पठान’ आई जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसके बाद ‘जवान’ आएगी और फिर साल के आखिर में डंकी आएगी। राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘डंकी’ में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू हैं। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हो गई है। तापसी ने शाहरुख की एक हाउस पार्टी का मजेदार किस्सा शेयर किया जब वह मन्नत पहुंचीं थीं। एक्टर ने विदेशी मेहमानों के सामने जब उनकी तारीफ की तो उन्हें यकीन नहीं आया कि वो उनके बारे में कह रहे हैं। उन्होंने सोचा पीछे कोई और खड़ा है।

बताया कैसी होती है सेलिब्रिटीज की पार्टी
तापसी पन्नू ने बताया कि सेलिब्रिटीज की पार्टीज में कोई गिफ्ट लेकर नहीं जाता। उन्होंने एक किस्सा बताया जब शाहरुख खान ने अपनी हाउस पार्टी में उन्हें बुलाया। तापसी ने कहा कि अब शाहरुख खान को कोई क्या ही गिफ्ट दे देगा। वो खाली हाथ ही पहुंची थीं। सब ऐसे ही जाते हैं। उनके साथ उनकी बहन भी साथ थीं। शाहरुख खान की मैनेजर उनके पास ले गईं और तापसी को मिलाया। उस वक्त शाहरुख वहां मौजूद विदेशी मेहमान के साथ बात कर रहे थे।

तारीफ की तो नहीं आया यकीन
लल्लनटॉप के साथ इंटरव्यू में तापसी कहती हैं, ‘मैं अंदर पहुंची तो उनकी मैनेजर लेकर गई। पहली बात तो मैं उनको नाम से याद थी मेरे लिए यही बड़ी बात है क्योंकि उनको नाम कम याद रहते हैं। मैंने देखा वो (शाहरुख खान) खड़े हैं तो कोई विदेशी थे जिन्हें वो रिसीव कर रहे थे। जैसे ही उन्होंने साइड से देखा कि मैं हूं तो इतने में उन्होंने कहा, “आपको एक बेहतरीन एक्ट्रेस से मिलवाता हूं जो यहां हैं।“ इतना सुनते ही मैं पीछे देखने लगी। मुझे लगा कि कोई पीछे खड़ा है जिनके बारे में शाहरुख बोल रहे हैं और मैं बीच में आ गई हूं। इतने में शाहरुख खान ने तापसी से कहा- बेइज्जती मत करवा तेरे बारे में ही बोल रहा हूं।‘

खुद कार तक छोड़ने आते हैं शाहरुख
तापसी ने आगे कहा कि उनके घर में पहली बार गए हैं और इस तरह से वो आपको ट्रीट कर रहे हैं, वो पहली बार में आपको एहसास करा देते हैं कि आप इम्पॉर्टेंट हैं। तापसी ने आगे बताया कि वह शाहरुख के घर बर्थडे पार्टी सोचकर पहुंची थीं जबकि वह दिवाली पार्टी थी। उनके बर्थडे के आस-पास ही दिवाली थी और उन्होंने यह ध्यान नहीं दिया। वह बर्थडे के हिसाब से वेस्टर्न कपड़ों में तैयार होकर पहुंची जबकि बाकी लोग दिवाली के हिसाब से ट्रेडिशनल तरीके से तैयार होकर आए थे। उनकी तरह पार्टी में राजकुमार राव और विकी कौशल भी कैजुअल बनकर पहुंचे थे। पार्टी से जब वह निकलने लगीं तो शाहरुख कार तक उन्हें छोड़ने पहुंचे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.