पश्चिम बंगाल में TMC नेता के ठिकाने पर छापा मारने गई ED की टीम पर हमला, गाड़ी भी तोड़ी

0 69

परगना : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक बड़ी वारदात सामने आई है। यहां छापेमारी के दौरान ईडी की टीम पर हमला होने की जानकारी मिली है। सूत्रों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर उस समय हमला हुआ, जब वह टीम के सदस्य करोड़ों रुपये के राशन घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर छापा मारने गए थे।

इस दौरान पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में स्थानीय लोगों ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों और उनके साथ आए सीआरपीएफ के जवानों को खदेड़ दिया। गुस्साई भीड़ ने वाहन को चारों तरफ से घेर लिया था, जिसके बाद हमला किया। भीड़ के गुस्से को देखते हुए ईडी की टीम को मौके से पीछे हटने के लिए मजबूर होना पड़ा। वहीं, ईडी की टीम पर हुए हमले में एक युवक को चोट भी पहुंची है।

अधिकारियों ने कहा कि उत्तर 24 परगना में कम से कम दो ब्लॉक स्तर के टीएमसी नेताओं (शाहजहां शेख और शंकर अध्या) और उनके रिश्तेदारों के घर और कार्यालयों पर सुबह से छापे चल रहे हैं। उनके साथ केंद्रीय बल के जवान भी थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.