IAS Pooja Singhal Raid:दूसरे दिन भी ED की रेड जारी ,अब तक 150 करोड़ की संपत्ति हुई जब्त

0 478

IAS Pooja Singhal Raid:पूजा सिंघल और उसके करीबियों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई चालू है । पूजा के पति अभिषेक झा के रांची स्थित पल्स हॉस्पिटल में सुबह-सुबह ED के अधिकारी जांच करने पहुंचे । साथ ही देश के 11 ठिकानों पर तेजी से सर्चिगं चालू है । पूजा सिंघल के पति अभिषेक झा के सीए सुमन कुमार अब गिरफ्तारी में है । इस कार्रवाई में सिंघल के CA सुमन सिंह के रांची के हनुमान नगर आवास से 19.31 करोड़ कैश अभी तक बरामद हो चुका है । कार्रवाई के दौरान करीब 150 करोड़ की संपत्ति के कई दस्ताबेज मिले है ।

Also Watch:-  Jharkhand Illegal Mining Case: Ranchi में कई जगहों पर हुई ईडी की छापेमारी | Ranchi | ED raids

टीम ने पूजा के ससुर कामेश्वर झा के मुजफ्फरपुर के घर, दिल्ली में रहने वाले उनके भाई और माता-पिता और सहयोगियों के जाचं-पड़ताल जारी है टीम ने कोलकाता, मुंबई, जयपुर, गुरुग्राम और फरीदाबाद में भी जांच की थी । देर रात टीम सभी कागजातों को ED ने बरामद कर लिया है खूंटी में हुए मनरेगा घोटाले में ED ने JE रामविनोद सिन्हा को गिरफ्तार किया । उससे 4.25 करोड़ की संपत्ति भी बरामद हुई है । उसने बताया था कि DC तक पैसे जाते थे। उस समय पूजा सिंघल खूंटी की DC थीं। माना जा रहा है कि 18 करोड़ रुपए के मनरेगा घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले और माइंस के आवंटन में अनियमितता से जुड़े केस में से कार्यवाहीन हुई है ।

Also Read:-Tata Steel Plant Blast:जमशेदपुर के टाटा स्टील प्लांट में हुआ बड़ा धमाका, 3 घायल।
रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.